बड़े मियां छोटे मियां में काम करेंगी श्रद्धा कपूर!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में काम करती नजर आ सकती है। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की मुख्य भूमिका है।फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। चर्चा है कि श्रद्धा कपूर को ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए अप्रोच किया गया है। श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आ सकती हैं। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। बागी और बागी 3 जैसी हिट फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है।

कहानी और एक्टिंग अच्छी होगी तो बायकॉट और सोशल मीडिया ट्रेंड का असर नहीं पड़ेगा :  बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स द्वारा बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने को लेकर कहा है कि फिल्म की कहानी और एक्टिंग अच्छी होगी तो बायकॉट और सोशल मीडिया ट्रेंड का असर नहीं पड़ेगा। बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट किये जाने को लेकर सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

आर माधवन ने कहा कि यदि ऑडियंस को अच्छी फिल्म मिलेगी तो वह थिएटर तक जरूर आएंगे। फिल्म की कहानी और एक्टिंग अच्छी होगी तो ऐसे में बायकॉट और सोशल मीडिया ट्रेंड का असर नहीं पड़ेगा।यह बात सच है कि बीते समय में साउथ फिल्मों ने बॉलीवुड फिल्मों से बेहतर परफॉर्म किया है। लेकिन वो फिल्में भी गिनती की हैं, ऐसे में इस मुकाबले को आप पैटर्न मान सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *