पूर्वी मिदनापुर : मोबाइल गेम हारने पर नाबालिग को जूतों से पीटा

कोलकाता। बंगाल के  के पूर्वी मिदनापुर जिले मोबाइल गेम हारने पर एक नाबालिग को जूतों से पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस पिटाई के बाद नाबालिग की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। वहां नाबालिग की हालत स्थिर बताई जा रही है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस को अभी तक उस गेम के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया कि पोटाशपुर कुछ नाबालिग बच्चे बुधवार को अपने घर से कुछ दूरी पर मोबाइल फोन पर एक गेम खेल रहे थे। इस गेम में हारने पर 200 से ज्यादा बार जूतों से पीटने की शर्त थी।

दावा है कि गेम हारने पर एक नाबालिग को जूतों से 200 से अधिक बार पीटा गया था। उस दौरान तो उसके कुछ नहीं हुआ और वह दोस्तों के साथ खेलने के बाद वापस अपने घर लौट आया। घर लौटने के बाद कुछ देर तो नाबालिग ठीक रहा, लेकिन बाद में वह बीमार पड़ गया। उस दौरान उसकी नाक से खून बहने लगा। इस पर परिजन तत्काल उसे गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, लेकिन उसे राहत नहीं मिली। ​

इसके बाद चिकित्सकों ने हालत बिगड़ने पर उसे मिदनापुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। उसके साथियों से पूछताछ करने पर अभिभावकों को मोबाइल गेम के बारे में पता चला। मोबाइल गेम के बारे में पता चलने पर परिजनों ने स्थानीय पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज करा दिया। इस पर पुलिस ने मारपीट करने वाले अन्य नाबालिगों को थाने लाकर पूछताछ की और बाद में उन्हें छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि बच्चों के बयान के आधार पर मोबाइल गेम की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *