लाॅकडाउन के बीच तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या

फोटो साभार : गूगल

कोलकाता :  राज्य भर में जारी लॉकडाउन के बीच एक तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात दक्षिण 24 परगना के कुलतली इलाके की है। मृतक का नाम शाहजहां मोल्लाह (33) के रूप में हुई है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहजहां कुलतली इलाके का तृणमूल अध्यक्ष था। बताया गया है कि शनिवार देर रात बाइक से लौटने के क्रम में पहले से घात लगाये बैठे कुछ बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया।

इसके बाद उसे गोली मारकर फरार हो गये। वहीं गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जुट गये। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गये, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताय दें कि काफी दिनों से दक्षिण 24 परगना जिले के कुछ इलाकों में तृणमूल गुटबाजी की खबरें आ रही थीं। इस घटना के लिये कुलतली ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल माझी ने एसयूसीआई पर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने दावा किया कि इलाके में तृणमूल की बढ़ रही ताकत की वजह से हमला हुआ है। वहीं हत्या के पीछे तृणमूल की गुटबाजी है या कोई और कारण जांच की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =