शीतल शॉ को है भोजपुरी फिल्म का इंतज़ार

अशोक वर्मा, कोलकाता । मॉडलिंग और एल्बम की दुनिया में तहलका मचाने के बाद शीतल शॉ अब भोजपुरी फिल्मों की तरफ अपनी रुख करनें वाली है। इसके पहले शीतल शॉ ने हिंदी, उड़िया, मद्रासी, बंगला और भोजपुरी के तमाम एल्बमों में ये अपना धूम मचा चुकी है। ऐसे तो शीतल शॉ का ग्लैमर की दुनियां में प्रवेश मॉडलिंग से हुआ जहां इन्हें कामयाबी मिली और तमाम कंपनियों ने इनके कार्यों को सराहा। ग्लोबल इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया अवार्ड 2022 के सीजन- 2 (कोलकाता) में शीतल शॉ को अवॉर्ड दिया गया जो उनके उच्चता को दर्शाता है। शीतल अपनें बोल्ड सीन को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही है।

इस मुद्दे पर शीतल का कहना है की मुझे बोल्ड सीन से परहेज नहीं कारण की मनोरंजन के क्षेत्र में दर्शकों को जो पसंद है हमें उनके अनुरूप ढलना होगा। लज्जा लोगों के नज़रिए और उनके सोच पर निर्भर करता है। राम तेरी गंगा मैली, बैंडिट क्वीन जैसे फिल्म इसके उदाहरण है। शीतल शॉ से पूछे जाने पर की आपको अगर भोजपुरिया जगत के फिल्मों में काम करने का मौका मिले तो किसके साथ काम करना पसंद करेंगी।

इस प्रश्न के जवाब में शीतल शॉ ने कहा की किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री के लिए कहानी मायने रखती है जो कैरेक्टर में फिट बैठे उसी के आधार पर प्रोड्यूसर हीरो अथवा हिरोइन का चुनाव करते है। किंतु अगर ऐसा कोई मौका मिला तो मैं सबसे पहले खेसारी लाल जी के साथ काम करना पसंद करूंगी क्योंकि वे शुरू से मेरे चहेते भोजपुरी स्टार रहे हैं।

सुनने में आया है की उड़िया भाषा के तमाम एल्बम में आपनें बहुत सारे एल्बम किये है और अब साउथ की एक वेव सीरीज करने जा रही है भाषा को लेकर आप को कोई दिक्कतें नही होती? आपने ठीक कहा दिक्कतें होती है किंतु कांसेप्ट को समझनें के बाद अभिनय करने में कोई दिक्कत नही होती क्योंकि वहां मौके पर दोनों भाषा के जानकर होते है जो हमें हमारी भूमिका समझाने में सहायक होते है।मेरी शुभ कामनाएं है 2023 आपके लिए एक स्वर्णिम मौका लेकर आए जिससे आप बहुत शोहरत हासिल कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *