शशि पांजा ने शांतनु ठाकुर पर बोला जोरदार हमला, बोलीं- बंगाल में सीएए लागू नहीं होने देंगी सीएम

Kollata Hindi News, कोलकाता। केंद्र सरकार की संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर देश की राजनीती एक बार फिर से गरमाती दिख रही है, क्योंकि नए साल में केंद्र सरकार सीएए, 2019 को लागू करने के लिए तैयार है। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने कहा कि सीएए के नियमों को लोकसभा चुनाव की घोषणा से ‘काफी पहले’ अधिसूचित कर दिया जाएगा। बता दें लोकसभा चुनाव के अप्रैल-मई में होने की संभावना है लेकिन इस बीच इसको लेकर विवाद और विरोध भी शुरू हो गया है।

पश्चिम बंगाल राज्य के वाणिज्य और उद्योग मंत्री शशि पांजा ने सीएए को लेकर भाजपा नेता शांतनु ठाकुर पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ने कहा कि शांतनु ठाकुर जब बंगाल में होते है, तो सीएए का विरोध करते है, लेकिन जब शांतनु ठाकुर दिल्ली में होते है तो इसका समर्थन करते है और लागू करने की बात करते है।

मगर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बंगाल में सीएए लागू नहीं होने देंगी, क्योंकि वह इसका शुरू से ही विरोध करती आ रहीं हैं। उनका कहना है कि जों लोग बंगाल में रहते है भारत के निवासी है और उनको देश में रहने का हक है। पश्चिम बंगाल में सीएम ममता की ओर से शुरू की गयी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उनको मिलता रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *