बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर हुई शाकुंतलम, सामंथा को लगा बड़ा झटका

मुंबई। तेलुगू सिनेमा के बड़े सितारों में शामिल अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की हालिया प्रदर्शित फिल्म शाकुंतलम बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हो गई है। शुक्रवार से सोमवार तक चार दिनों यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ का कारोबार नहीं कर पाई है। 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए संघर्ष कर रही है। चार दिनों के अंत में, फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये भी नहीं छू पाई थी। यह एक चिंताजनक प्रवृत्ति है क्योंकि फिल्म लगभग 65 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट पर बनी है।

इस दर पर, ऐसा लगता है कि शाकुंतलम एक आपदा की ओर बढ़ रहा है। सामंथा की शाकुंतलम एक पौराणिक कहानी है, जिसका निर्देशन गुनशेखर ने किया है। फिल्म को कई भाषाओं में अखिल भारतीय रिलीज किया गया था। हालांकि, इसे प्रशंसकों से ठंडी प्रतिक्रिया मिली। सोमवार, 17 अप्रैल को, शाकुंतलम ने संग्रह में भारी गिरावट देखी। समाचारों के मुताबिक, फिल्म ने 60 लाख रुपये की कमाई की है। यह बेहद कम है और फिल्म को नुकसान होने की संभावना है।

4 दिन का कुल संग्रह अब भारत में 6.25 करोड़ रुपये का है। तेलुगु संस्करण ने सोमवार, 17 अप्रैल को 9.63 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। गुनशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित, शकुनतालम एक पौराणिक नाटक है। जबकि सामंथा ने टाइटिलर की भूमिका निभाई है, देव मोहन ने पुरु वंश के राजा दुष्यंत की भूमिका निभाई है।

यह फिल्म कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित है। सचिन खेडेकर, मोहन बाबू, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला, प्रकाश राज, गौतमी, मधु और जिशु सेनगुप्ता सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने फिल्म में राजकुमार भरत के रूप में एक विशेष भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *