शाहरुख का बेटा आर्यन खान बन गया जेंटलमैन…..!

काली दास पाण्डेय, मुंबई : ड्रग-क्रूज मामले की वजह से काफी चर्चित रहे अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को पिछले दिनों एक बड़ी राहत मिली है। ड्रग क्रूज मामले में जबरन वसूली की बात को लेकर कोई ठोस सबूत नहीं मिलने के कारण अगले आदेश तक जांच को रोकने का आदेश जारी कर दिया गया है। विदित हो कि एनसीबी के स्वतंत्र गवाह प्रभाकर ने आरोप लगाया था कि उसने आर्यन की गिरफ्तारी और शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की मांग के बारे में फोन पर बात सुनी थी।

प्रभाकर के इस आरोप के बाद मुम्बई पुलिस ने जांच के लिए विशेष टीम का गठन किया था। मामला क्लाइमेक्स पर है नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के मुंबई क्षेत्र के प्रमुख समीर वानखेड़े का कार्यकाल 31 दिसंबर को समाप्‍त होने वाली है परंतु उनके तरफ से सेवा अवधि विस्तार के लिए कोई आवेदन का नहीं दिया जाना भी कई सवाल खड़ा करता है। वैसे ड्रग्‍स का मामला एनसीबी एसआईटी को स्‍थानांतरित कर दिया गया है।

आर्यन खान को मामले के सिलसिले में हर शुक्रवार को एनसीबी मुंबई कार्यालय में अपनी नियमित उपस्थिति दर्ज करने से भी मुक्‍त कर दिया गया है। इसके बाद आर्यन बिल्कुल संतुलित व्यवहार कुशल नज़र आने लगे हैं और अपने दिनचर्या में भी उन्होनें काफी परिवर्तन लाया है। एक तरह से कहा जा सकता है कि आर्यन बन गया है जेंटलमैन…!, आर्यन के बदले मिज़ाज़ की वजह से शाहरुख खान भी पूरी तन्मयता से अपनी नवीनतम फ़िल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *