कोलकाता में शाहरुख खान की ‘जवान’ ने मचाई धूम

कोलकाता / जयनगर : बॉलीवुड के बादशाह किंग खान की फिल्म “जवान ” रिलीज हो चुकी है। किंग खान की फिल्म ‘जवान’ पूरे बंगाल में धूम मचा रही है। रिलीज के दिन सभी सिनेमा हॉउस फूल है। शाहरुख के फैन्स में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। सिर्फ कोलकाता शहर में ही नहीं, कोलकाता शहर को छोड़कर इस बार शाहरुख की फिल्म साउथ 24 परगना के अलग-अलग हिस्सों में रिलीज हो रही है। बॉलीवुड के बादशाह के देश-विदेश में अरबों प्रशंसक हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान ‘ गुरुवार को रिलीज हो गई। आज सुबह से ही शाहरुख खान के फैंस सिनेमा हॉल के सामने जमा होने लगे। भारतीय सिनेमा के इतिहास में शाहरुख एक ऐसे शख्स हैं, जिनकी फिल्म का शो अधिकारियों को सुबह पांच बजे रखने के लिए मजबूर होना पड़ा। किंग खान का शो देखने के लिए सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि टॉलीवुड डायरेक्टर और स्टार्स भी पहुंचे।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो को मिस नहीं किया जा सकता। देशभर में जवान तूफान ला रहा है। उनके प्रशंसकों में कोई छत पर चढ़ गया, तो कोई बैनर के ऊपर चढ़ गया। कुल मिलाकर पहले दिन फिल्म जवान को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। शाहरुख के एक प्रशसंक ने कहा, किंग खान की ‘जवान ‘ काफी देरी के बाद रिलीज हुई।

“जवान” ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। हम पीछे नहीं हैं। हम शाहरुख खान के प्रशंसक हैं। हम सुबह से ही इस “जवान” का जश्न मना रहे हैं। हम आज सुबह से ही जयनगर में केक, मिठाई और मालाओं के साथ नजर आए हैं। इस तरह हम हर साल शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की रिलीज का जश्न मनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *