शाहजहां शेख को अदालत ने चार दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के 24 परगना के संदेशखाली गांव में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के मामले में गिरफ्तार शाहजहां शेख को आज बशीरहाट अदालत में पेश किया गया। आपको बता दें कि संदेशखाली गांव इन दिनों चर्चा में है।

गांव की महिलाओं ने आरोप लगाया है कि शाहजहां शेख ने उनकी जमीन पर कब्जा करने के साथ-साथ कुछ महिलाओं के साथ यौन शोषण भी किया है।

बंगाल की पूरी सियासत अभी संदेशखाली के इर्दगिर्द भटक रही है। हालांकि, हाल ही में शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया गया था। आज उसे बशीरहाट अदालत में पेश किया गया, जहां उसे चार दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया।

वहीं, सीबीआई के अधिकारी शेख शाहजहां को बशीरहाट की सब-डिविजनल कोर्ट में लेकर पहुंचे थे। इससे पहले, कोलकाता के निजाम पैलेस में स्थित सीबीआई कार्यालय से शेख शाहजहां को अदालत में पेश करने के लिए बाहर लाया गया था।

इससे पहले, कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर कोलकाता पुलिस के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने शाहजहां शेख की हिरासत सीबीआई को सौंप दी थी।

सीआईडी को अवमानना नोटिस जारी करते हुए उच्च न्यायालय ने बुधवार को फैसला सुनाया कि ईडी अधिकारियों पर हमले से संबंधित मामला मुख्य आरोपी शाहजहां की हिरासत के साथ सीबीआई को सौंप दिया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *