सिलीगुड़ी के फांसीदेवा इलाके में तीस्ता कैनाल गेट से शव मिलने से फ़ैली सनसनी

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। तीस्ता कैनाल गेट से एक शख्स का शव बरामद होने से फांसीदेवा इलाके में सनसनी फ़ैल गई।सिलीगुड़ी महकमा परिषद अंतर्गत फांसीदेवा ब्लॉक के जलाल निज़ाम तारा क्षेत्र में स्थित तीस्ता कैनाल गेट पर एक व्यक्ति का शव फंसा हुआ स्थानीय निवासियों ने देखा।

इसके बाद तुरंत फांसीदेवा थाने की पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने आकर मृतकों को कैनाल से निकाल। पता चला है कि मृतक का नाम महेश चौधरी है, वह फुलबाड़ी का रहने वाला था।

25 तारीख को दोपहर को खाने-पीने के बाद अचानक घर से निकला और फिर ग़ायब हो गया। परिजनों द्वारा काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिला तो एनजेपी थाने में गुमशुदगी की लिखित शिकायत दर्ज करायी थी।

पुलिस तलाश कर रही थी और इस बीच आज शव बरामद हुआ है। शव मिलने के बाद पुलिस प्रशासन ने मृतक के परिवार से संपर्क किया गया। इसके बाद परिजनों ने शव की पहचान कर ली।

शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। यह आत्महत्या है या हत्या,फांसीदेवा थाना के पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *