‘ओएमजी 2’ देखकर सेंसर बोर्ड से गुजारिश कर रहे दर्शक, ‘ए’ सर्टिफिकेट हटाकर ‘यूए’ करना चाहिए’

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ इस वक्त सिनेमाघरों में लगी हुई है। क्रिटिक्स से इस फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। वहीं, दर्शकों के बीच भी फिल्म काफी पसंद की जा रही है। बता दें कि इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म देखकर लौट रहे तमाम दर्शक, युवा वयस्क और यहां तक कि माता-पिता भी सेंसर बोर्ड की तरफ से इस फिल्म को दिए गए ‘ए’ सर्टिफिकेट से असहमति जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह फिल्म ‘यूए’ सर्टिफिकेट की हकदार है।

अभिभावकों ने कही याचिका डालने की बात
सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इस बात को मुखर होकर बोल रहे हैं कि यह एक वैचारिक फिल्म है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ एक विषय पर भी चर्चा करती है। बेशक ‘ओएमजी 2’ ‘यूए’ सर्टिफिकेट दिए जाने की हकदार है। हाल ही में, फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे अक्षय कुमार के सामने भी दर्शकों ने यह बात रखी। इतना ही नहीं, स्क्रीनिंग के दौरान वहां मौजूद कुछ अभिभावकों ने तो यह तक कहा कि सेंसर बोर्ड से ‘ए’ रेटिंग को हटवाने के लिए हमें याचिका डालनी चाहिए।

ये भी पढ़ें :

अक्षय कुमार ने कही यह बात
बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार एक स्क्रीनिंग में शामिल हुए। यहां उनकी फिल्म को दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इस दौरान जब ऑडियंस ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने पर गुस्सा जाहिर किया तो अक्षय कुमार ने भी कहा कि यह फिल्म किशोर उम्र के बच्चों के लिए ही मुख्य रूप से बनाई गई थी। स्कूल में भी यह फिल्म दिखाई जानी चाहिए। एक्टर की इस बात पर वहां मौजूद लोग भी सहमत नजर आए।

बॉक्स ऑफिस पर मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया
बता दें कि ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला सनी देओल की ‘गदर 2’ से चल रहा है। ‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम रोल में हैं। कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक अब तक इस फिल्म ने 43.56 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *