अनिल बेदाग़, मुंबई : फ़िल्म यारियां फेम देव शर्मा और स्टार प्लस के सीरियल विद्रोही से मशहूर हुई अभिनेत्री स्मृति कश्यप ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म “आ भी जा ओ पिया” के पोस्टर लॉन्च पर पेड़ बचाओ अभियान की शुरुआत की। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अँधेरीचा राजा गणपति पंडाल पे फ़िल्म के निर्माता बिनय मेहता और निर्देशक राजेश हरिवंश मिश्रा भी मौजूद थे।अँधेरीचा राजा का आशीर्वाद लेने के बाद कलाकारों और निर्माता निर्देशक ने सेव द ट्री कम्पैन के तहत सभी को पौधे का गमला भेंट किया और पेड़ बचाओ अभियान के अंतर्गत गमले पर एक पट्टी बांधकर पेड़ को बचाने का संकल्प लिया।

फ़िल्म “आ भी जा ओ पिया” 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि फ़िल्म के निर्माता बिनय मेहता, उमेश राणा, शंभु मेहता, आनंद माथुर हैं। पोस्टर लांच के अवसर पर के सेरा सेरा के मिस्टर क्लाइड भी मौजूद थे।
निर्माता बिनय मेहता ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि अँधेरीचा राजा का आशीर्वाद लेकर यहां से हमने फ़िल्म का प्रोमोशन स्टार्ट किया है। यह एक प्यारी सी कहानी है जो दिलों को छू लेगी। आज के समय मे पेड़ पौधों को बचाने की जरूरत सबसे अधिक है, इसलिए हमने पेड़ बचाओ अभियान की शुरुआत करते हुए इसका पोस्टर लांच किया है।

बॉलीवुड ऎक्टर देव शर्मा ने बताया कि माना जाता है कि अँधेरीचा राजा से जो भी मुराद मांगी जाती है वो पूरी होती है। हमारे लिए बेहद खुशी और सौभाग्य की बात है कि यहां हमारी फ़िल्म का पोस्टर लांच किया गया। फ़िल्म में मनोरंजन का तमाम साधन है वहीं एक महत्वपूर्ण सन्देश यह है कि फ़िल्म पेड़ बचाने का पैगाम देती है। आज वायु प्रदूषण सबसे बड़ी समस्या है ऐसे में हम सबकी जिम्मेदारी है कि पेड़ को कटने से बचाएं, नए पौधे लगाएं। इसी नेक नियत के साथ हमने आ भी जा ओ पिया का प्रोमोशन कम्पैन शुरू किया है।

तमिल सीरियल रोजा फेम ऎक्ट्रेस स्मृति कश्यप भी बॉलीवुड में एंट्री के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि आ भी जा ओ पिया एक खूबसूरत सिनेमा है जिसमें अच्छा संगीत और बेहतर स्टोरीलाइन मौजूद है। देव के साथ केमिस्ट्री काफी अच्छी रही। पेड़ों को बचाने का जो अभियान शुरू किया गया है, वो मौजूदा दौर की सबसे बड़ी आवश्यकता है। फ़िल्म के संगीतकार आशुतोष सिंह और सिंगर्स सोनू निगम, पलक मुच्छल इत्यादि हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + two =