ज्योतिप्रिय की गिरफ्तारी पर सौगात राय ने कही आत्मचिंतन की बात

बैरकपुर। तृणमूल सरकार के मंत्री एक के बाद एक भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जा रहे हैं। ऐसे में तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने खुलकर आत्मचिंतन की बात कही। उन्होंने कहा कि हमलोग खुद को ठीक से नहीं रख पा रहे। दरअसल, उत्तर 24 परगना जिले के बेलघरिया में तृणमूल ने विजया सम्मेलन का आयोजन किया था। वहां तृणमूल सांसद सौगत राय ने कहा कि हमलोग खुद को ठीक नहीं रख पा रहे हैं।

हमें यह देखना चाहिए कि हमारे व्यवहार से आम लोगों को परेशानी न हो। हम यह न सोचें कि हमें कोई नहीं बोलेगा क्योंकि हमारे पास थोड़ी शक्ति है। यदि ऐसा होगा तो लोग सही समय पर सही जवाब दे देंगे। साथ ही वरिष्ठ सांसद ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अपनी गलतियां सुधारने का संदेश भी दिया।

उल्लेखनीय है कि पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को हाल ही में राशन भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके विरोध में तृणमूल कांग्रेस ने जिलों में मार्च निकाला था और सभाएं कीं थी। पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि पार्थ चटर्जी को पार्टी का समर्थन नहीं किया।

उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, कमरहाटी के तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने कहा कि पार्टी सांसद की टिप्पणी उनकी निजी राय है। उन्होंने कहा कि सौगत रॉय एक अनुभवी नेता हैं। वह पार्टी पर टिप्पणी कर सकते हैं लेकिन यह उनका निजी बयान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *