सौगत राय का दिलीप घोष पर कटाक्ष, बोले- ‘चमचागिरी करके ही पूरा जीवन काट गए’

कोलकाता:  तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को ‘चमचा’ करार दिया है। दरअसल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार सुबह दिल्ली के लिए उड़ान भरी। इससे पहले पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में दिलीप घोष ने संसद में विपक्ष की भूमिका की तीखी आलोचना की थी। इसके बाद वरिष्ठ टीएमसी नेता ने उनपर निशाना साधा।

उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी शिक्षा‌ गुलामी करने में बर्बाद किया। ऐसी शिक्षा का क्या लाभ, जिसमें न स्वाभिमान हो, न नैतिकता हो। ऐसी शिक्षा हमारे किसी काम का नहीं है। ये उनकी संस्कृति है।

इससे पहले दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाने जा रही हैं। 2019 में भी उन्होंने ऐसा ही किया था। जिस ब्रिगेड को वह तैयार की थी उसका सफाया हो गया है।

इस दिन एयरपोर्ट पर खड़े होकर दिलीप घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली में मोदी जी से मिलेंगी। उनसे कहेंगी कि वह अपने लोगों को वेतन नहीं दे पा रही हैं। राज्य वासियों की सेवा नहीं कर पा रही हैं। वह कहेंगी कि उनकी सरकार तब तक काम नहीं करेगी जब तक आप कम से कम सहयोग नहीं करते।

बता दें कि आज यानी सोमवार की शाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली जा रही हैं। उनका चार दिवसीय दौरा है। इस दौरे‌ के दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोबिंद से भी मुलाकात कर सकती हैं। इसके अलावा तृणमूल नेता भाजपा के विपक्षी दलों के नेताओं के साथ भी बैठक कर सकतीे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *