सत्येन्द्र जैन बलात्कारी से मसाज कराते हैं : भाजपा

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद जेल मंत्री सत्येंद्र जैन पर एक बलात्कार के आरोपी से मालिश कराने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि यदि आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में जरा सी भी संवेदनशीलता बची है तो वह अपने मंत्रिमंडल से जैन को अविलंब बर्खास्त करके जनता से माफी मांगें। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज भाजपा दिल्ली प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यदि श्री केजरीवाल में थोड़ी भी संवेदनशीलता बची है तो पांच महीने से जेल में बंद सत्येन्द्र जैन को मंत्री पद से अविलम्ब बर्खास्त करें।

मीडिया में जारी सत्येन्द्र जैन के मसाज वीडियो के तथ्यों के खुलासे के बाद अरिवंद केजरीवाल जनता से फ़ौरन माफी मांगें।” उन्होंने कहा कि यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘तेरे हाथ पर खून का कोई कतरा तो नहीं, पर सब कहते हैं तूझसे बड़ा कातिल भी कोई नहीं।’ उन्होंने कहा कि सत्येन्द्र जैन की जेल में मसाज करने वाला कोई“थेरेपिस्ट” नहीं , बल्कि“द रेपिस्ट” है, जनता जिसको रेपिस्ट कह रही है, केजरीवाल उसे थेरेपिस्ट बता रहे हैं। जनता जब किसी को अधिकार देती है तो उससे जवाबदेही की भी अपेक्षा रखती है।

केजरीवाल जी में यदि थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। भाटिया ने कहा कि भाजपा पीड़ित बच्ची को अपनी बच्ची समझती है, इस कारण चुपचाप नहीं बैठेगी। उन्होंने आप के नेता से कई सवाल पूछे। केजरीवाल पीड़ित बच्ची के साथ खड़े हैं या अभियुक्त के साथ, केजरीवाल भ्रष्टाचार के आरोपी और एक बच्ची से बलात्कार मामले के अभियुक्त को संरक्षण देने वाले मंत्री सत्येन्द्र जैन को बर्खास्त क्यों नहीं कर रहे हैं।यदि केजरीवाल एक जनप्रतिनिधि और मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारियां नहीं निभा पा रहे हैं तो वह मुख्यमंत्री पद से अविलंब इस्तीफा क्यों नहीं दे देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *