पैपराजी पर भड़की सारा अली खान, कहा अब बस भी करो, अच्छा नहीं लगता

मुंबई। सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके की सफलता का आनन्द उठा रही हैं। इस फिल्म में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ नजर आई थी। 2 जून को प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस आशान्वित नहीं था, लेकिन यह 2023 की स्लीपर हिट साबित हुई। फिल्म को दर्शकों से सराहना मिली और इसने 100 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की। इसकी सफलता के बाद से ही सारा सुर्खियों में बनी हुई हैं।

सारा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो व वीडियो शेयर कर फैंस को खुश होने का मौका देती हैं। वैसे पब्लिक प्लेस पर भी उनकी इमेज फ्रेंडली है और वह हमेशा हंसती-मुस्कुराती मिलती हैं। यहां तक कि वह पैपराजी से भी खुलकर मिलती हैं और उन्होंने इच्छानुसार पोज देती हैं। इससे वह पैपराजी की भी पसंदीदा सेलेब्रिटी बनी हुई हैं।

हालांकि इन दिनों सारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी के प्रति उनका व्यवहार अच्छा नहीं है। दरअसल सारा दोस्तों के साथ मूवी देखने गई थीं, जहां उन्हें पैपराजी पर गुस्सा आ गया। सारा ने पहले तो अपने नेचर के हिसाब से खुश होकर पैपराजी को पोज दिए। उसके बाद वह थिएटर का दरवाजा खुलने का इंतजार करने लगीं।

पैपराजी फिर भी उनकी फोटो लेने के साथ वीडियो बनाते रहे। इससे सारा भड़क गईं और उन्होंने कहा-सर, प्लीज अभी बंद करो ना, मुझे अच्छा नहीं लगता। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की मिलीजुली रिएक्शन सामने आ रही है। सारा अली खान की आने वाली फिल्म आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मैट्रो इन दिनों’ है, जो जल्द ही सिनेमाघरों में पहुँचने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *