राजश्री की फिल्म ‘दोनों’ का टाइटल ट्रैक लॉन्च करेंगे सलमान खान और भाग्यश्री

काली दास पाण्डेय, मुंबई। 15 अगस्त को राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के 76 साल पुरे हो गए हैं और ‘दोनों’ यह राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है। देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी इसके कमान को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड अपनी 59वीं फिल्म ‘दोनों’ जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं। ‘दोनों’ जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने।

राजवीर देओल और पालोमा स्टारर फिल्म ‘दोनों’ का टाइटल ट्रैक, राजश्री की ओरिजिनल रोमांटिक जोड़ी सलमान खान और भाग्यश्री के द्वारा संयुक्तरूप से 16 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। विदित हो कि फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के आइकोनिक किरदार प्रेम से ही अभिनेता सलमान खान सभी के पसंदीदा एक्टर बन गए और वे घर घर के प्रेम बन गए। सूरज बड़जात्या ने इस फिल्म से बतौर निर्देशक बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और सलमान खान और भाग्यश्री की भी पहली फिल्म थी,  इस जोड़ी ने तहलका मचा दिया था।

ये भी पढ़ें :

इस फिल्म ने प्यार और दोस्ती के रिश्ते को एक नया नाम दिया था। बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड बनाये थे और 33 साल बाद अवनीश बड़जात्या भी अब राजश्री प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है।कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने दो अजनबियों और एक मंजिल की कहानी ‘दोनों’ को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *