ऋतिक रोशन के शर्टलेस फोटो पर सबा आजाद के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने अपने फैंस के लिए शर्टलेस फोटो क्लिक करवाई, जिसमें वह अपनी मस्कुलर बैक को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट की। फोटो में उनकी पीठ कैमरे की तरफ हैं और उन्होंने ब्लैक पैंट और टोपी पहन रखी है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन के लिए लिखा: बैक डे। फोटो के अलावा, उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने कमेंट सेक्शन में बाइसेप, फायर और हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक जल्द ही दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ ‘फाइटर’ में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। यह 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, एक्टर ‘वॉर 2’ में भी अपनी भूमिका को दोहराएंगे, इसमें उनके सामने एनटीआर जूनियर होंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में कियारा आडवाणी भी होंगी।

शाहिद, कृति की ‘एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी’ 7 दिसंबर को होगी रिलीज

एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन अभिनीत फिल्म ‘एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी’ इस साल 7 दिसंबर को रिलीज होगी। दिनेश विजान ने सोमवार सुबह मैडॉक फिल्म्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर खबर साझा की। निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया। उस पर रिलिजिंग डेट 7 दिसंबर लिखी गई। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है। इसमें कई अन्य नामों के साथ डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी हैं। यह पहली बार होगा जब कृति और शाहिद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म से जुड़े अन्य डिटेल्स अभी सीक्रेट्स रखे गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *