सान्वी तलवार की 3 साल बाद टीवी पर वापसी

मुंबई। अभिनेत्री सान्वी तलवार तीन साल के अंतराल के बाद ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ शो के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री को ‘ओ गुजरिया’, ‘ये कहां आ गए हम’, ‘विक्रम बेताल की रहस्य गाथा’, ‘सूफियाना प्यार मेरा’, ‘कबूल है’ और कई अन्य शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उनका आखिरी शो ‘चंद्र नंदिनी’ था। काम से अपने ब्रेक के बारे में बात करते हुए, सान्वी ने कहा: अपने आखिरी शो के बाद मैंने थिएटर करने के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया। मेरा मानना है कि हमारे जीवन में हर चीज का विशेष महत्व है, इसलिए जब जीवन आपको कुछ नया सीखने का मौका देता है, तो आपको इसे लेना चाहिए।

मैं हमेशा से थिएटर करना चाहती थी और मैं कभी भी किसी एक्टिंग स्कूल में नहीं गई और न ही प्रशिक्षण लिया। इसलिए आखिरकार, जब मुझे मौका मिला मैंने लोकप्रिय थिएटर अकादमी, स्टेला एडलर एक्टिंग थिएटर के लिए आवेदन किया, जो कि यूएसए में 75 साल पुरानी थिएटर अकादमी है। मेरे जीवन के ये तीन साल निश्चित रूप से मेरे लिए फलदायी रहे हैं और मैं इससे खुश हूं।

सान्वी ने कहा: काम से तीन साल के विश्राम के बाद, मैं फ्रेम में वापस आ गई हूं। मैंने एक नया शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ साइन किया है और मैं एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रही हूं। कहानी इतनी दमदार है कि इसने मुझे शो लेने के लिए प्रेरित किया। अभिनेत्री ने कहा, दर्शक इस शो में मेरा एक अलग रंग देखने वाले हैं और मुझे यकीन है कि वह मुझे इस किरदार में पसंद करेंगे। मैं टीवी पर अपनी वापसी को लेकर काफी उत्साहित हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *