आरोपियों की होगी जल्द गिरफ़्तारी : एस सेल्वामुरुगन

सिलीगुड़ी । वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर तीन दिन में लगातार दो बार पथराव की घटना को लेकर रेल विभाग हरकत में आ गया है। गौरतलब है मालदा के बाद मंगलवार को फिर एनजीपी के पास वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया। इसकी शिकायत आरपीएफ पहले ही दर्ज करा चुकी है। मामले को लेकर बुधवार को एसआरपी कार्यालय में आरपीएफ व जीआरपीएफ के अधिकारियों के बीच उच्च स्तरीय बैठक हुई। बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में जीआरपी के एसपी एस सेल्वामुरुगन ने कहा मामले की जांच की जा रही है। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

मालदा के बाद कल न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन में प्रवेश करने से पहले वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किया गया। इस घटना में कौन-कौन शामिल है इसकी जांच की जा रही है। वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पहले से ही कड़ी नजर रखी जा रही है। इसके लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है, जिसके जरिए वंदे भारत एक्सप्रेस की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

कांग्रेसी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने की वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की निंदा

कोलकाता । कांग्रेसी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर हुए पथराव की निंदा की है। उन्होंने कहा कि तीन दिन में दो बार इस तरह की घटना हुई। उल्लेखनीय है कि वंदे भारत एक्सप्रेस’ जैसी सेमी-हाई-स्पीड ट्रेनों पर हुए हमलों की पूरे राज्य में आलोचना हुई है। इस बार कांग्रेस सदस्य रंजन चौधरी ने अपना मंतव्य किया है। ट्रेन पर हुए हमले की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि यह अनुचित है।

यह हमारे देश की संपत्ति है। अगर इसे अचानक बंद किया जाता है तो इससे आम लोगों को असुविधा होगी। हम इस घटना की निंदा करते हैं। हम चाहते हैं कि पश्चिम बंगाल सरकार ऐसा करने वालों की पहचान करे और उन्हें दंडित करे। यह पश्चिम बंगाल के प्रशासन की दुर्दशा का प्रमाण है।” उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम सुभाष मैदान से बुधवार सुबह कांग्रेस की भारत जोड़ो अभियान की शुरुआत हुई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − eight =