रोहित शर्मा, फोटो साभार : गूगल

नयी दिल्ली : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उप-कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की है और उन्हें शुद्ध बल्लेबाज बताया है। शमी ने पूर्व तेज गेंदबाद इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में रोहित को पैकेज बताया है।वहीं पठान ने कहा कि रोहित को खेलता देखकर ऐसा लगता है कि वह क्रिकेटर नहीं कवि हैं।

शमी ने कहा कि मुझे लगता है कि वो पूरा पैकेज हैं। क्रिकेट क्या यह सीखने और दिखाने के लिए। वह शुद्ध बल्लेबाज हैं। अगर वह बल्लेबाजी कर रहे हैं तो आपको काफी कुछ सीखने को मिलेगा। रोहित को गेंदबाजी करते हुए भी काफी कुछ सीखते हैं।

वह गेंदबाजों को मारेंगे और इससे आपको सीखने का मौका मिलेगा। अगर आप बल्लेबाज हैं तो आपको देखने को मिलेगा कि उनके पास शॉट खेलने के लिए कितना समय है। आपको देखने को मिलेगा कि वह अलग-अलग स्थिति में कैसे बल्लेबाजी करते हैं। वह अलग स्तर के बल्लेबाज हैं। वह सर्वश्रेष्ठ पैकेज हैं।

पठान ने कहा कि जब मैं कॉमेंट्री कर रहा होता हूं और रोहित को खेलता देखता हूं तो ऐसा लगता है कि वह क्रिकेटर नहीं, बल्कि कवि हैं। वह मक्खन की तरह बल्लेबाजी करते हैं। गेंदबाज को पता ही नहीं चलता कि वह मार रहे हैं और वो मारते रहते हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 9 =