फोटो, साभार : गूगल

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बस और ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की जान चली गई है। घटना मंगलवार की है। बताया जा रहा है कि नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर आमने-सामने से आ रही बस-ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक पलट गया, जिससे उसमें सवार मजदूर दब गए।

गनीमत है कि बस में सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित हैं, कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। अपुष्ट सूचना में बताया जा रहा है कि करीब चार बस यात्रियों को गंभीर चोट आई है। बस में सवार सभी यात्री बांका जिले से आ रहे थे। सभी घायलों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जेएलएनएमसीएच मायागंज भागलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि बस दरभंगा से बांका के लिए जा रही थी। रास्ते में ट्रक चालक ने नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के पास साइकिल सवार प्रवासी मजदूरों को अपने ट्रक पर सवार कर लिया था। ट्रक में स्टील और लोहे के रॉड लोड थे। टोल टैक्स के आगे एनएच 31 के समीप दोनों की आमने सामने से टक्कर हो गई।

ट्रक जाकर खाई में गिर गई। ट्रक पर सवार 9 से 10 लोगों प्रवासी मजदूर मलबे में दबे होने की जानकारी मिल रही है। फिलहाल पुलिस नवगछिया पुलिस दलबल के साथ पहुंची है और जेसीबी किरण की सहायता से शवों को निकालने के प्रयास जारी किया जा रहा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायणपुर के पास ही बस दुर्घटनाग्रस्त होने वाली थी, लेकिन बाल बाल बच गयी। लगभग 5:30 बजे अंभो गांव के पास बस ने सामने से आ रहे एक ट्रक में सीधी टक्कर मार दी। घटना अस्थल पर नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रवेंद्र भारती पहुंच चुके थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × one =