Img 20231206 Wa0016

रिमझिम जायसवाल को मिला एकेडमिक एक्सीलेंस अवॉर्ड

हावड़ा: एकेडमिक एक्सीलेंस अवॉर्ड पाकर छात्रा रिमझिम जायसवाल ने परिवार का मान बढ़ाया है। अग्रसेन बालिका शिक्षा सदन की ओर से आयोजित कार्यक्रम में छात्रा रिमझिम जायसवाल को एकेडमिक एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उसे 12वीं में 81.2 फीसदी अंक प्राप्त हुए थे। छात्र फिलहाल ग्रेजुएशन कर रही है। रिमझिम ने कहा कि इस पुरस्कार का श्रेय पिता अखिलेश जायसवाल, मां रेनु जायसवाल व दादा हीरा लाल जायसवाल सहित पूरे परिवार को जाता है।

वह फिलहाल अग्रसेन कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रही है। साथ ही सीए बनने का लक्ष्य भी है। छात्रा को एकेडमिक एक्सीलेंस अवॉर्ड मिलने से परिवार के लोगों में काफी खुशी की लहर है। अग्रसेन बालिका शिक्षा सदन के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में उसे यह पुरस्कार स्कूल के पदाधिकारियों की ओर से दिया गया।

छात्रा ने कहा कि पुरस्कार मिलने के बाद जीवन में लक्ष्य की ओर अग्रसर होने के लिए और मेहनत करने की प्रेरणा मिली है। आने वाले दिनों में वह परिवार का नाम रोशन करते हुए देश व समाजहित में काम करना चाहती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *