फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका में नजर आयेंगी ऋचा चड्ढा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी आने वाली फिल्म में कोविड संकट की दूसरी लहर के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जी स्टूडियोज के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक आचार्य ने किया है। ऋचा का कहना है कि यह ‘वास्तविक घटनाओं’ पर आधारित है। उन्होंने कहा, यह फिल्म उन वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जिन्हें हम सभी ने कोविड की दूसरी लहर के दौरान देखा था।

ऋच का कहना है कि यह फिल्म महामारी के दौरान हमारे पूरे जीवन पर एक नजर डालती है, जहां हम इंसान होने से डरते थे, वहां अनिवार्य दूरी लागू थी। यह उन डॉक्टरों और नर्सों के बारे में बात करती है जो निस्वार्थ भाव से अपना काम कर रहे थे। मैं ऐसी ही एक नर्स की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।

इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के हुये 70 मिलियन फॉलोवर्स

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के फॉलोवर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन हो गयी है। कैटरीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।कैटरीना कैफ ने अपनी सेल्फी शेयर कर फैंस को बताया कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने 70 मिलियन फॉलोअर्स पूरे करने पर अपनी खुशी जाहिर करते इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करके अपने कैप्शन में लिखा, ‘यहां तुम्हे देखते हुए, मेरी 70 मिलियन इंस्टा फैमिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *