सच्चाई वही रहेगी चाहे जो भी एजेंसी जांच करे : रिया चक्रबर्ती

मुंबई : अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सीबीआई जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं और उनका मानना है कि सच्चाई वही रहेगी चाहे कोई भी एजेंसी मामले की जांच करे। यह बात सुप्रीम कोर्ट द्वारा बुधवार सुबह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच के आदेश देने के बाद उनके वकील ने कही।

वकील सतीश मानेशिंदे ने एक बयान में कहा, “माननीय सुप्रीम कोर्ट ने मामले के तथ्यों और परिस्थितियों और मुंबई पुलिस की जांच रिपोर्ट देखने के बाद यह महसूस किया कि मामले की सीबीआई जांच करना ही उचित होगा क्योंकि रिया खुद सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। वहीं, माननीय सुप्रीम कोर्ट ने यह भी देखा कि दोनों राज्यों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ राजनीतिक हस्तक्षेप के आरोप लगाने के चलते यह मामला सीबीआई को सौंपना ही न्याय के हित में होगा।”

मानेशिंदे ने आगे कहा, “चूंकि अदालत ने संविधान के अनुच्छेद 142 के तहत अपनी शक्तियों का उपयोग करते हुए जांच सीबीआई को स्थानांतरित कर दी है तो रिया वैसे ही सीबीआई जांच का सामना करेंगी जैसे कि उन्होंने पहले मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय की जांच का किया है। रिया का कहना है कि सत्य वही रहेगा चाहे कोई भी एजेंसी इस मामले की जांच करे।बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर मृत पाए गए थे।

1 thoughts on “सच्चाई वही रहेगी चाहे जो भी एजेंसी जांच करे : रिया चक्रबर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *