17-22 फ़रवरी को कोलकाता में रिपोस BETA मोबाइल पेट्रोल पंप रोड शो

कोलकाता। ईंधन ऊर्जा वितरण में अग्रणी रिपोस एनर्जी ने रिपोस 2.0 BETA मोबाइल पेट्रोल पंप लॉन्च करने की घोषणा की है। नया क्रांतिकारी मोबाइल पेट्रोल पंप कॉरपोरेट्स और व्यक्तियों को वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए कम मात्रा में ईंधन वितरण तक पहुंच प्रदान करेगा। इच्छुक हितधारकों को रीयल-टाइम अनुभव, लुक और फील देने के लिए स्टार्टअप देश भर में रोड शो कर रहा है। यह राष्ट्रव्यापी अभियान दिसंबर 2021 में शुरू हुआ। BETA मोबाइल पेट्रोल पंप 17-22 फ़रवरी, 2022 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में आ रहा है।

रतन टाटा समर्थित रिपोस संभावित ग्राहकों को रीयल-टाइम अनुभव देने के लिए शहर में बीटा पेश करेगा। BETA को शहर भर के विभिन्न पेट्रोल पंप आउटलेट्स पर प्रदर्शित किया जाएगा। BETA मोबाइल पेट्रोल पंप हर किसी की जरूरतों को पूरा करने के लिए रणनीतिक रूप से निर्मित मॉडल है, चाहे वह मौजूदा या नए पेट्रोल पंप मालिक हों। इससे मौजूदा पेट्रोल पंप डीलरों को न्यूनतम निवेश के साथ अपना खुद का व्यवसाय बढ़ाने में मदद मिलेगी, क्योंकि वे अब अपनी पहुंच का विस्तार करने और सभी क्षेत्रों में उच्च बढ़ती मांगों को तेज गति से पूरा करने में सक्षम होंगे।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, रिपोस एनर्जी के सह-संस्थापक चेतन वालुंज ने उल्लेख किया, “हम अपनी अब तक की यात्रा में विकास के अगले स्तर पर पहुंचने के लिए उत्साहित हैं। आने वाले वर्षों में ईंधन की बढ़ती मांग होने जा रही है, और हमें अपव्यय को रोकने के लिए कुशल वितरण सेवाओं के साथ तैयार रहने की आवश्यकता है और साथ ही इसकी निगरानी और व्यवस्थित किया जाता है। BETA मॉडल सभी पहलुओं में एक मजबूत ढांचे के निर्माण में हमारे प्रयासों, समर्पण और निवेश के अनगिनत घंटों की परिणति है।

हमने यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत कुछ किया है कि संगठन ने एक ठोस आधार बनाया है और यह अब एक ऊर्जा के लिए समय है वितरण क्रांति। “रिपोस BETA मोबाइल पेट्रोल पंप के लॉन्च का मतलब है एक क्लिक पर डोरस्टेप डीजल डिलीवरी तक पहुंच प्राप्त करना। ग्राहक की विशिष्ट आवश्यकता के अनुसार रेपो ऐप के माध्यम से ऑर्डर दिया जा सकता है। यह क्रांतिकारी सेवा सुविधाजनक, उपयोगकर्ता के अनुकूल है, और ईंधन वितरण और स्थिरता की दक्षता सुनिश्चित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *