रियल मैड्रिड के युवा खिलाड़ी अरिबास अल्मेरिया में शामिल

मैड्रिड। आगामी ला लीगा सीज़न के लिए तैयारी करते हुए, अल्मेरिया ने रियल मैड्रिड से सर्जियो अरीबास को खरीदकर अपनी फॉरवर्ड लाइन को मजबूत किया है। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले दो अभियानों में रियल मैड्रिड की बी-टीम, रियल मैड्रिड कैस्टिला के लिए शीर्ष स्कोरर का खिताब जीतने वाले 21 वर्षीय खिलाड़ी ने टीम के साथ पांच साल का अनुबंध किया है। हालाँकि अरिबास को रियल मैड्रिड के यूएसए के प्री-सीज़न दौरे में शामिल किया गया था,

लेकिन उन्होंने चार मुकाबलों में केवल 30 मिनट की कार्रवाई देखी। ब्राहिम डियाज़ जैसे खिलाड़ियों की वापसी और अर्दा गुलेर के शामिल होने से सैंटियागो बर्नब्यू स्टेडियम में उनकी संभावनाएं और कम हो गईं। अल्मेरिया ने आक्रमणकारी मिडफील्डर को मात्र आठ मिलियन यूरो में हासिल कर लिया।

हालाँकि, रियल मैड्रिड ने उसके अधिकारों में 50% हिस्सेदारी बरकरार रखी है, जिससे उसे आगे चलकर पुनर्खरीद करने का अवसर मिल गया है। अल बिलाल टूर का प्रत्यक्ष विकल्प नहीं होने के बावजूद, अल्मेरिया आशावादी है कि अरीबास सेंटर-फॉरवर्ड के हाल ही में अटलांटा में स्थानांतरण द्वारा छोड़े गए शून्य को प्रभावी ढंग से भर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *