accident

हावड़ा : सड़क हादसो में दो लोगों की लोगों की मौत, कई घायल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा जिले में अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। इसके अलावा कोई अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार देर रात डोमजुर के पार्वतीपुर इलाके में दो दोस्तों को पीछे बैठा कर एक युवक मोटरसाइकिल चला रहा था। तेज रफ्तार की वजह से नियंत्रण खोकर बाइक पास के एक पेड़ से तेज आवाज के साथ जा टकराई।

दुर्घटना कितनी भयावह थी इसका अंदाजा जैसी बात से लगाया जा सकता है कि पेड़ से टक्कर के बाद मोटरसाइकिल का इंजन, चक्का और अन्य पार्ट्स टूट कर दूर तक जा छिटके थे। गाड़ी पूरी तरह से मुड़ गई थी और मौके पर ही चालक 25 साल के शंतु मल्लिक की मौत हो गई। वह पेशे से सोने का गहना डिजाइन करने का काम करते थे।

घटना में उसके दोनों मित्र जो पीछे बैठे हुए थे वे गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। दूसरी ओर शुक्रवार सुबह के समय डोमजूर के पाकुड़िया ब्रिज के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बगल से गुजर रही बाइक को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही बाइक चालक 45 साल के कृष्ण मंडल की मौत हो गई।

वह रेलवे में ट्रेन के चालक थे। बताया गया है कि संतरागाछी स्टेशन पर काम खत्म करने के बाद वह बाइक से बेलघड़िया स्थित घर लौट रहे थे तभी ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। घटना के बाद घातक चालक फरार होने में सफल रहा है। उसकी तलाश तेज कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *