जेल जाने को तैयार हूँ, देश नहीं छोड़ूंगा : इमरान ख़ान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोशल मीडिया पर कहा है कि वह किसी भी सूरत में देश नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे यह पाकिस्तान के भविष्य के लिए ऐसा कर रहे हैं। इमरान ख़ान ने कहा कि जेल जाने को तैयार हैं और वे ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक पाकिस्तान सही मायने में आज़ाद नहीं हो जाता। उन्होंने बताया कि 19 जून को वे इस्लामाबाद जा रहे हैं। उन्हें 19 मामलों में बेल मिली है। सरकार चाहे तो उन्हें फिर से पकड़ सकती है।

ख़ान ने कहा कि 9 मई को कुछ लोग हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच घुस गए थे, जिन्होंने पाकिस्तान के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर हमला किया। उन्होंने हैरानी जताई कि पुलिस ने उन प्रदर्शनकारियों को क्यों नहीं रोका जो कोर कमांडर हाउस में चले गे थे। तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान ख़ान ने आरोप लगाया कि 9 मई के दिन जो कुछ हुआ उसका बहाना बनाकर देश में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

उनके मुताबिक जेल से लौटने के बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया कि 9 मई को कुछ लोग आए थे, जिन्होंने कोर कमांडर के घर को जला देने और अलग अलग जगह आगजनी करने के लिए उकसाया था। इमरान ख़ान ने कहा कि यह सब सोची समझी साजिश थी। घटना के 24 घंटे के अंदर ही दस हजार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *