‘सा रे गा मा पा’ पर अगली सिगिंग सेंसेशन की खोज के लिए तैयार हूं: नीति मोहन

नई दिल्ली। ‘नैनोवाले ने’ और ‘इश्क वाला लव’ जैसे बॉलीवुड हिट ट्रैक के साथ, सिंगर नीति मोहन ‘सा रे गा मा पा 2023’ में अनुभव और विशेषज्ञता का खजाना लेकर आने के लिए तैयार हैं, ताकि प्रतियोगिताओं का मार्गदर्शन किया जा सके और भविष्य के सितारे बनने की उनकी क्षमता को बढ़ाया जा सके। नीति सिंगिंग रियलिटी शो में हिमेश रेशमिया के साथ जज के तौर पर नजर आएंगी। वह इससे पहले 2022 में ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में जज के रूप में काम कर चुकी हैं।

नीति ने कहा, “असाधारण टैलेंट शो में मैं अपना योगदान देने के लिए उत्साहित हूं और अगली सिगिंग सेंसेशन की खोज के लिए तैयार हूं।” वह आगे कहती हैं कि यह सीजन स्पेशल इनिशिएटिव के साथ और भी बेहतर हो गया है, जहां टॉप परफॉर्मेंस करने वाले सिंगर्स को सीजन समाप्त होने से पहले ही ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा जारी ओरिजनल गाने को रिकॉर्ड करने का मौका मिलता है।

उन्होंने कहा, “मैं देश भर में उभरते टैलेंट को देखने और उनके म्यूजिक करियर को आकार देने में मदद करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” शो के लिए ऑन-ग्राउंड ऑडिशन गुवाहाटी, बेंगलुरु, लखनऊ, कोलकाता और जयपुर जैसे शहरों में काफी हिट रहे हैं। मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, वडोदरा और पुणे जैसे शहरों में ऑडिशन होना बाकी है। यह जल्द ही जी टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *