आरसीबी को लगा दूसरा झटका, डेनियल सैम्स हुए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली : आईपीएल की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को एक और तगड़ा झटका लगा है। आरसीबी के खिलाड़ी डेनियल सैम्स कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स दूसरे खिलाड़ी हैं, जिन्हें कोरोना हुआ है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। डेनियल सैम्स के कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है। इससे पहले जब वह होटल पहुंचे थे तब उनकी जांच की गई थी। इस दौरान उनका रिपोर्ट निगेटिव आया था।

आरसीबी के लिए यह बड़ा झटका इसलिए माना जा रहा है क्योंकि सैम्स अब शुरुआती कई मैच में नहीं खेल पाएंगे। डैनियल सैम्स ऑस्ट्रेलिया की ओर से चार टी-20 मैच खेल चुके हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए 3 आईपीएल मैच खेल चुके हैं। इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने सैम्स को रिलीज कर दिया था, जिसके बाद आरसीबी ने उन्हें ऑक्शन में खरीदा है।

बता दें कि 9 अप्रैल से आईपीएल का आगाज हो रहा है। पहला मैच में मुंबई और बैंगलौर (MI Vs RCB) के बीच खेला जाएगा। पहला मैच शाम 7.30 बजे स्टार्ट होगा। मुंबई की ओर से रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे तो वहीं आरसीबी की ओर से विराट कोहली के कंधों पर जिम्मेदारी होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *