Rashmika

रश्मिका मंदाना ने “छावा” की शूटिंग पूरी की

Bollywood Updates, मुंबई: लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित छावा एक ऐतिहासिक नाटक है जो छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंदाना हैं, जिसमें कौशल ने संबाजी महाराज की भूमिका निभाई है और मंदाना ने येसुबाई की भूमिका निभाई है।

मंदाना ने हाल ही में शनिवार, 27 जनवरी को इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों और क्रू के लिए अपनी सराहना व्यक्त की। “छावा” विक्की कौशल के साथ मंदाना का पहला प्रोजेक्ट है और उन्होंने निर्देशक, निर्माता और अपने सह-कलाकार के लिए हार्दिक नोट्स लिखे।

मंदाना ने लिखा, “आपके साथ काम करना बहुत आनंददायक रहा। आप बहुत गर्मजोशी से भरे और दयालु हैं (आखिरी दिन को छोड़कर जब आप मेरा केस ले रहे थे) लेकिन ज्यादातर दिन आप अद्भुत थे। मैं मजाक कर रही हूं। आप एक जेम हैं. मैं हमेशा तुम्हारे लिए शुभकामनाएँ दूंगी यार। बहुत खुशी हुई। माँ ने मुझे तुम्हें शुभकामनाएँ देने के लिए कहा है।”

उन्होंने लिखा, “पूरा सेट आपकी गर्मजोशी और ऊर्जा को बेहद मिस कर रहा है। लोग नहीं जानते कि आपके बुरे दिनों में जो मुस्कान होती है, वह ज्यादातर लोगों के सबसे अच्छे दिनों में होने वाली मुस्कान से बड़ी और बेहतर होती है। प्रमुख प्रेरणा!”

कौशल ने मंदाना की मां को भी अपना सम्मान व्यक्त किया और उनके वर्तमान विचारों और योजनाओं के बारे में पूछा। इस बीच, रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट, पुष्पा 2 के लिए तैयार हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *