‘आप’ विधायकों को तोड़ने संबंधी आरोपों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी भाजपा

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों को तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाने के लिये विपक्षी दल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगा। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सचदेवा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी के नेतृत्व में भाजपा विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त से मुलाकात करके आरोपों की निष्पक्ष जांच करने का अनुरोध करेगा।

सचदेवा ने कहा, ”आप और केजरीवाल को भाजपा द्वारा उनके विधायकों को तोड़ने के प्रयासों के बारे में एक हलफनामा देकर हमारी मदद करनी चाहिए।”

केजरीवाल और ‘आप’ के कई नेताओं ने पिछले हफ्ते दावा किया था कि भाजपा पैसे और चुनाव टिकट की पेशकश करके पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि ‘आप’ के सात विधायकों से संपर्क करके प्रत्येक को दलबदल करने के लिए 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *