अगले साल रिलीज होगी रणवीर-आलिया की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी।करन जौहर निर्मित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट ,धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी की अहम भूमिका है। करण जौहर ने डेट अनाउंस करते हुए लिखा, “आखिरकार वक्त आ गया है अपने घर यानी सिनेमाघरों में लौटने का। ये बहुत प्राउड फील करने की बात है। मैंने एक नहीं बल्कि कई बेहतरीन स्टार्स के साथ काम किया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक फैमिली ड्रामा है, जो हमारी परंपराओं की जड़ों से जुड़ा है। इस फिल्म की कहानी परंपराओं की जड़ों तक जाती है। इसमें बहुत ही शानदार म्यूजिक है। अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ पॉपकॉन खरीदे और प्यार से फिल्म को देखें। मैं और मेरी टीम काफी एक्साइडेट है। ये बताते हुए कि हमारी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में आएगी 28 अप्रैल 2023 को।

शाहरुख खान को मिला ग्लोबल आइकन अवॉर्ड

बॉलीवुड के किंग खान शाहरख खान को ग्लोबल आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। शाहरूख खान को यूएई में ग्लोबल आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। शाहरूख खान को यह अवॉर्ड सिनेमा में उनके योगदान और ग्लोबल आइकन के तौर पर दिया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें शाहरूख अपनी विनिंग स्पीच देते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी स्पीच में शाहरुख ने कहा , “चाहे हम कहीं भी रहें, हम किस रंग के हैं। हम किस धर्म के हैं या हम किसी भी सॉन्ग पर डांस करते हैं। हर एक संस्कृति में प्रेम, शांति और करुणा होती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *