रानी चटर्जी ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

मुंबई। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने फिल्म निर्माता और ‘बिग बॉस 16’ के प्रतियोगी साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होंने खुलासा किया कि यह तब हुआ जब अभिनेत्री को एक फिल्म में डांस नंबर देने के बहाने साजिद के जुहू स्थित आवास पर बुलाया गया था। बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम के मुताबिक, एक मीडिया इंटरव्यू में रानी ने उस समय के बारे में बताया जब साजिद ने उनसे कई बेहूदा सवाल पूछे। 2013 में अजय देवगन अभिनीत अपनी फिल्म ‘हिम्मतवाला’ की शूटिंग के दौरान, साजिद ने कथित तौर पर रानी को ‘धोका धोखा’ एक नृत्य नंबर की पेशकश की।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब उन्होंने बैठक के संबंध में उनसे संपर्क किया, तो फिल्म निर्माता ने उन्हें काम के बारे में बात करने के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया, लेकिन उनके प्रबंधक या पीआर को नहीं लाने के लिए भी कहा, क्योंकि यह एक औपचारिक बैठक की उम्मीद थी। काम पर चर्चा करते हुए, उन्होंने उन्हें बताया कि वह एक छोटा लहंगा पहनेगी और उन्हें अपने पैर दिखाने के लिए कहा गया।

रानी ने बताया कि भले ही उन्हें अजीबोगरीब अनुरोध महसूस हुआ, लेकिन उन्होंने इसे ऑडिशन प्रक्रिया का हिस्सा समझा और उसका पालन किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब साजिद ने रानी से उनके ब्रेस्ट साइज के बारे में पूछा तो सवालों का दौर और भी अजीब हो गया। उन्होंने उनके रिश्ते की स्थिति और संभोग की आवृत्ति के बारे में भी पूछा। एक्ट्रेस ने साजिद पर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह तुरंत मीटिंग से बाहर चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *