2024 में 500 करोड़ी रामायण से धमाल मचाएंगे रणबीर कपूर

मुंबई। इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) छाए हुए हैं। उनकी फिल्म एनिमल (Animal) जबरदस्त धमाल कर रही है। फिल्म की कमाई ने सभी को चौंका दिया है। इसी बीच रणबीर की अपकमिंग फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर एक जबरदस्त अपडेट सामने आई है। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो नीतेश तिवारी और मधु मंतेना की रामायण की शूटिंग 2024 में गर्मी में शुरू हो सकती है।

हालांकि, मेकर्स की तरफ से फिल्म की शूटिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अपडेट शेयर नहीं की गई है। बता दें कि रामायण में रणबीर राम का रोल प्ले करेंगे। वहीं, सीता का रोल साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी (Sai Pallavi) निभाएंगी। फिल्म में रावण केजीएफ स्टार यश बनेंगे।

500 करोड़ की रामायण

नीतेश तिवारी और मधु मंतेना की अपकमिंग फिल्म रामायण रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर आए दिन अपडेट्स सामने आती रहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस साईं पल्लवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। हाल ही में कुछ ट्विट्स सामने आए है।

जिसमें यह दावा किया गया है कि नीतेश तिवारी रामायण की शूटिंग 2024 में शुरू होगी। खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए है।  खबरें तो यह भी है कि यश फिल्म की शूटिंग जुलाई में करीब 15 दिनों तक करेंगे। इसकी वजह ये है कि उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्मों टॉक्सिस और केजीएफ 3 पर फोकस करना है।

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में

रणबीर कपूर की इस साल आई फिल्में तू झूठी मैं मक्कार और एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया। उनकी फिल्म एनिमल तो धमाल कर रही है। एनिमल ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 458.12 करोड़ का का बिजनेस कर लिया है। फिल्म अभी भी डटी हुई है और कहा जा रहा है कि यह जल्दी ही 500 करोड़ का आंकड़ा छू लेंगी। वहीं, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे एनिमल पार्क, ब्रह्मास्त्र 2 सहित अन्य फिल्मों में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *