जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी रकुल प्रीत सिंह

Rakulpreet Singh and Jacky Bhagnani, मुंबई: साल 2023 में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने अपनी लाइफ के खूबसूरत सफर की शुरुआत की। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, अथिया शेट्टी और के एल राहुल,रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम समेत कई ऐसे स्टार्स थे जिन्होंने अपने प्यार संग शादी रचाई। अब यही सिलसिला 2024 में भी देखने को मिला। शादी करने के इस सिलसिले में पहला नाम अक्सर चर्चा में रहने वाले कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का है।

इन दिनों बैंकाॅक में वेकेशन मना रहे इस कपल ने अब शादी करने का फैसला कर लिया है। खबरों की मानें तो कपल गोवा में सात फेरे लेगा। सुनने में आ रहा कि शादी बहुत ही साधारण समारोह में अगले महीने 22 फरवरी को गोवा में होगी, जिसमे कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक जैकी भगनानी इस शादी को बहुत ही अतरंग रखना चाहते हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि भगनानी का परिवार बहुत निजी है और शादी को भी निजी रखना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है।

साल 2021 में रकुल सिंह के जन्मदिन पर जैकी भगनानी ने अपने प्यार का इजहार किया था। रकुल प्रीत सिंह ने भी जन्मदिन पर जैकी भगनानी के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके अपने दिल की बात लिखी थी। रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी को अपना सबसे अच्छा और स्पेशल गिफ्ट बताया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *