माइनस 15 डिग्री सेल्सियस में क्रायोथेरेपी लेती हैं रकुल प्रीत सिंह

मुंबई। आइस आइस बेबी! बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने माइनस 15 डिग्री तापमान में बर्फीले ठंडे पानी में डुबकी लगाई। रकुल ने इंस्टाग्राम पर बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच डुबकी लगाते हुए एक वीडियो साझा किया। क्लिप में, रकुल नीले रंग की बिकनी पहने हुए दिखाई दे रही है, वह बर्फीली जगह के बीच स्थित अपने केबिन से आती हैं और फिर बर्फीले ठंडे पानी में डुबकी लगाती है।

रकुल ने कैप्शन दिया: क्रायो इन माइनस 15 डिग्री कोई भी? काम के मोर्चे पर, रकुल अगली बार ‘इंडियन 2’ में दिखाई देंगी। वह आखिरी बार यौन शिक्षा के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म ‘छतरीवाली’ में नजर आई थीं।

दरअसल क्रायोथेरेपी एक प्रकार की कोल्ड-थेरेपी है। जिसमें शरीर को बहुत ही कम तापमान में ठंडे पानी के चैंबर में रखा जाता है। इससे शरीर में होने वाली ऐंठन और नसों में दर्द का इलाज किया जाता है। इतना ही नहीं, इससे मस्से, तिल, सनबर्न जैसी स्किन से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलता है।’

मैं डांस से डरती हूं, लेकिन सीखना भी चाहती हूं : सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि मैं डांस से डरती हूं, लेकिन बावजूद इसके मैं डांस सीखना चाहती हूं। ‘बेस्ट का पहला टेस्ट’ में जहां कंटेस्टेंट्सफिल्मी अंदाज में बॉलीवुड को शानदार ट्रिब्यूट देंगे, वहीं कंटेस्टेंट हंसवी टोंक और उनकी कोरियोग्राफर अनुराधा आइकॉनिक सॉन्ग ‘आमी जे तोमार’ में मंजुलिका और अंजुलिका अवतार में सबको चौंका देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *