रकुल प्रीत सिंह ने पूरी की छतरीवाली की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म छतरीवाली की शूटिंग पूरी कर ली है। रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वह अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। रकुल ने अपनी आगामी फिल्म ‘छतरीवाली’ की शूटिंग पूरी कर ली है।फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो शेयर कर दी है।

इस सेलिब्रेशन वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, “बीती रात खुशी से भरी भावनाओं का एक बैग था। मैं कुछ ऐसा बनाने के लिए खुश और संतुष्ट हूं, जिसमें मैंने खूब मस्ती की और उसका आनंद लिया। फिल्म छतरीवाली की यात्रा बेहद आसान रही है। मेरी पहली लीड रोल फिल्म के बारे में कुछ भी नही कहा जा सकता।तेजस देओस्कर आपने इस फिल्म की प्रक्रिया को आसान बना दिया।”

अपनी फिल्म जीरो पर गर्व महसूस करते हैं आनंद एल राय

बॉलीवुड फिल्मकार आनंद एल राय अपनी फिल्म जीरो पर गर्व महसूसस करते हैं। आनंद एल राय ने शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को लेकर वर्ष 2018 में फिल्म ‘जीरो’ बनायी थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नकार दी गयी थी।आनंद एल राय ने फिल्म ‘जीरो’ के बारे में कहा, ‘मुझे लगा था कि ‘जीरो’ अच्छे से टेकऑफ करेगी लेकिन उसकी लैंडिंग गड़बड़ हो गई। मैं लैंड नहीं कर पाया।

इसके बाद इसकी क्रैश लैंडिंग हुई। लेकिन मुझे अपनी फिल्म पर गर्व है क्योंकि मैंने उस फिल्म से काफी कुछ सीखा है।” आनंद एल राय अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के मुख्य किरदारों वाली यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *