नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 3-2 से हारकर मोहन बागान ने जीत से दूरी खत्म की

फटोर्डा। एटीके मोहन बागान ने जीत से अपनी दूरी को खत्म कर दिया। दो बार के आईएसएल विजेता कोच एंटोनिओ लोपेज हबास से जुदाई को पीछे छोड़ते हुए ग्रीन एंड महरून ब्रिगेड ने मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 के लीग मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड 3-2 से हरा दिया। दो ड्रा और दो हार के बाद बागान को यह जीत मिली। अपनी तीसरी जीत से बागान सातवें से पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

उसके सात मैचों में 11 अंक हो गए हैं। वहीं, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड पांचवीं हार के बाद तालिका में नौवें स्थान पर बरकरार है। कोच खालिद जमील की टीम के आठ मैचों में दो जीत व एक ड्रा से सात अंक हैं। नए कोच जुआन फर्नांडो की देखरेख में उतरी एटीके मोहन बागान मैच में एकदम बदली नजर आई। सुहैर से शुरुआती गोल खाने के बाद मोहन बागान के खिलाड़ियों ने विचलित हुए बिना नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की डिफेंस पर लगातार दबाव बनाए रखा।

उसके फॉरवर्डों रॉय कृष्णा, लिस्टन कोलासो, मनवीर सिंह और हुगो बाउमौस ने लगातार हमले बोले लेकिन वे गोल करने से बार-बार चूकते रहे। इसके परिणाम स्वरूप दबाव में आए नॉर्थईस्ट के गोलकीपर मिरशाद मिचु की गलती का फायदा बराबरी के गोल के रूप में बागान को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *