Raju Bisht said in Siliguri - Public will decide who is Bhumiputra

सिलीगुड़ी में राजू बिष्ट बोले- जनता तय करेगी कौन है भूमिपुत्र

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। पूरा दार्जिलिंग संसदीय क्षेत्र मेरे लिए एक परिवार की तरह है। पांच साल पहले मुझे इस परिवार का सेवा का मौक़ा मिला था और मैंने पूरे तन-मन से अपने परिवार की सेवा की। एक बार फिर से मुझे मेरे परिवारवालों को पांच साल और सेवा करने का मौका मिला है, और मैं परिवारवालों की सेवा करूंगा। यह बातें सिलीगुड़ी पहुंचे राजू बिष्ट ने कही।

आज बाग़डोगरा एयरपोर्ट पर उनका  भव्य स्वागत हुआ। उनके स्वागत के लिए भारी जनसैलाब उमड़ा पड़ा था।भाजपा  नेताओं के साथ भारी संख्या में आम लोग भी उनके  स्वागत के लिए आये हुए थे। वहां से एक जुलुस निकाला गया।

दार्जिलिंग लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ने मालगुडी स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए राजू बिष्ट ने दार्जिलिंग लोकसभा सीट से दोबारा टिकट देने के लिए पार्टी के सभी नेताओं और पीएम मोदी को आभार जताया।

उन्होंने ने कहा कि उन्होंने ने पांच साल लोगों की सेवा की है और एक बार फिर से मौक़ा मिला है। उन्होंने ने कहा कि दार्जिलिंग संसदीय क्षेत्र में 50 हज़ार करोड़ रूपये का काम चल रहा है। अभी भी शिक्षा, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट,हेल्थ सम्बन्धी समस्या है, उसको  दूर करने की कोशिश करेंगे। 11 जातियों को जनजाति का दर्जा दिलाने की कोशिश करूंगा। 

उन्होंने कहा कि गोरखालैंड का स्थाई समाधान जरूर होगा। राजू बिष्ट ने कहा कि जनता के बीच रहकर  जो काम करता है वही अलसी भूमिपुत्र है।  यहाँ उमड़ा भारी जनसैलाब प्रमाण है कि वे ही असली  भूमिपुत्र है।

उन्होंने कहा कि लोगों के भव्य स्वागत के लिए वे उनके ऋणी है, वे लोगों से किया  अपना सभी वादा पूरा करेंगे। उन्होंने ने कहा कि गोरखालैंड को समस्या का समाधान सिर्फ केंद्र कर सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *