राजीव चौधरी की “शैक – द डाउट!” में लीड एक्ट्रेस होंगी पायल घोष

अनिल बेदाग, मुंबई। अभिनेत्री पायल घोष ऐसी शख्सियत हैं जो अपने सामने आने वाले अवसरों का भरपूर फायदा उठाने के लिए जानी जाती हैं। कुछ समय पहले, अभिनेत्री ने फिल्म “फायर ऑफ लव : रेड” में प्रतिभाशाली कृष्णा अभिषेक के साथ अपने काम से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। पायल को अपने प्रदर्शन में दी गई गहराई के लिए प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों से अविश्वसनीय प्यार और सराहना मिली और तब से, लोग उनकी अगली बड़ी रिलीज के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और, आख़िरकार इंतजार खत्म हुआ।

प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री अब निर्देशक राजीव चौधरी की अगली बड़ी फिल्म ‘शेक : द डाउट’ में नजर आने के लिए तैयार है। जब हम फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में अधिक जानने के लिए पायल के पास पहुंचे, तो पायल ने बताया कि – “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मेरी पिछली फिल्म “फायर ऑफ लव : रेड” के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिली, उसके बाद मैं एक कलाकार के रूप में और भी बेहतर करने के लिए बहुत प्रेरित हूं।

मुझे खुशी है राजीव चौधरी ने मुझे इस विशेष फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना। मैं अभी फिल्म और कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता लेकिन हां, यह काफी दिलचस्प है। मैं एक ऐसी महिला की भूमिका निभा रही हूं जो अपनी शादी से बहुत उदास है और फिल्म को लंदन में शूट किया जाएगा। फिलहाल मैं बस इतना ही साझा कर सकता हूं। मेरी पिछली फिल्म के लिए मुझे मिले प्यार के लिए मेरे सभी प्रशंसकों और आलोचकों को धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के साथ-साथ मेरे भविष्य के सभी कामों के लिए भी मुझे ऐसा प्यार मिलना जारी रहेगा।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *