बंगाल में दो जनसभाएं करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। मार्च महीने की शुरुआत के साथ ही पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव प्रचार में सरगर्मी तेज हो जाएगी। महीने के पहले दिन ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल आ रहे हैं। उनकी दो जनसभाएं दो दिनों के भीतर होनी है और उस बीच प्रधानमंत्री कोलकाता के राज भवन में रात्रि वास भी करेंगे।

हालांकि, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता उनसे मिलेंगे या नहीं। बताया गया है कि वह शुक्रवार को झारखंड से हवाई मार्ग से हुगली जिले के आरामबाग जायेंगे। उस दिन सुबह प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर शुक्रवार को अंडाल हवाई अड्डे पर पहुंचेगा।

वहां से पीएम मोदी झारखंड के सिंदरी हेलीपैड जाएंगे। झारखंड की सभा संपन्न करने के बाद प्रधानमंत्री का काफिला धनबाद हेलीपैड पहुंचेगा। वहां से वह हेलीकॉप्टर से आरामबाग जाएंगे।

सबसे पहले वह आरामबाग में एक आधिकारिक समारोह में हिस्सा लेंगे। यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन होंगे।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए आधे घंटे का समय आवंटित किया गया है। फिर सड़क मार्ग से वह आरामबाग के कालीपुर मैदान जाएंगे। यहां जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कोलकाता के आरसीटीसी हेलीपैड पर पहुंचेंगे।

वहां से प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से राजभवन आएंगे। जहां रात्रि विश्राम करने वाले हैं। अगले दिन उनका कृष्णानगर में दूसरा कार्यक्रम है। मोदी शनिवार सुबह राजभवन से आरसीटीसी हेलीपैड जाएंगे। वहां से वह हेलीकॉप्टर से कृष्णानगर जाएंगे। मोदी वहां आधे घंटे के आधिकारिक समारोह में भी शामिल होंगे।

वहां भी कई परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन के बाद पीएम मोदी की जनसभा होगी। राजनीतिक रैली के बाद मोदी का हेलीकॉप्टर पानागढ़ जाएगा। वहां से प्रधानमंत्री विमान से बिहार के गया जाएंगे। उसके बाद प्रधानमंत्री छह मार्च को फिर बंगाल आएंगे। उस दिन बारासात में सभा होगी।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

2 thoughts on “बंगाल में दो जनसभाएं करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *