जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में बोले राहुल गांधी

National News Updates, नयी दिल्ली। TMC सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा संसद परिसर में राज्यसभा के उपसभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारने के मामले में राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बुधवार को मीडिया से चर्चा में कहा, ‘वहां सांसद बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया। वीडियो मेरे फोन में है। मीडिया इसे दिखा रहा है। किसी ने कुछ नहीं कहा है।

हमारे 150 सांसदों को (सदन से) बाहर निकाल दिया गया है, मगर मीडिया में उस पर कोई चर्चा नहीं है। अडानी पर कोई चर्चा नहीं, राफेल पर कोई चर्चा नहीं, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं। हमारे सांसद निराश होकर बाहर बैठे हैं। मगर आप उस (मिमिक्री) पर चर्चा कर रहे हैं’।

आपको बता दें कि इस समय संसद का शीतकालीन सत्र जारी है तथा आरम्भ होने के पहले ही दिन से यह हंगामेदार रहा है। बीते 2 दिनों में ही संसद में 100 से अधिक सांसद हंगामा करने के कारण ही सस्पेंड हो चुके हैं। ऐसे में विपक्षी सांसद मंगलवार को संसद भवन के बाहर बैठकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी के चलते TMC के सांसद कल्याण बनर्जी राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल उतारने लगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *