मुर्शिदाबाद : विधायक बायरन विश्वास के घर आयकर विभाग की रेड

कोलकाता: आयकर विभाग ने मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी से विधायक बायरन विश्वास के घर छापेमारी की है। बुधवार सुबह आयकर विभाग के अधिकारियों ने विधायक के शमसेरगंज स्थित घर पर छापेमारी की। आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोप में केंद्रीय बलों के साथ बायरन के घर पर छापा मारा है। उनके घर को केंद्रीय अर्धसैनिक बलों के जवानों ने चारों ओर से घेर रखा है।

मुर्शिदाबाद और बीरभूम के कई इलाकों में भी इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। विधायक पर आरोप है कि वह लंबे समय से टैक्स चोरी कर रहे हैं। इसीलिए इनकम टैक्स अधिकारियों ने बायरन के घर पर छापा मारा।सागरदिघी के पूर्व विधायक और राज्य मंत्री सुब्रत साहा का पिछले साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में निधन हो गया था।

इसके बाद सागरदिघी उपचुनाव इस साल 28 फरवरी को हुआ था। जब दो मार्च को उपचुनाव के नतीजे जारी हुए तो देखा गया कि वाम समर्थित कांग्रेस उम्मीदवार बायरन ने तृणमूल उम्मीदवार देबाशीष बनर्जी को 22 हजार 980 वोटों से हराया था लेकिन जून में जब अभिषेक बनर्जी की जनसंपर्क यात्रा घटाल पहुंची तो वे वहां जाकर तृणमूल में शामिल हो गये थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *