राहुल गांधी हिंसाग्रस्त मणिपुर के दौरे पर

इंफाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार से मणिपुर के दो दिवसीय पर रहेंगे और जातीय संघर्ष से बेघर हुए लोगों से बातचीत करने के लिए विभिन्न राहत शिविरों का दौरा करेंगे। गांधी अपने दौरे के आज पहले दिन चुराचांदपुर, बिष्णुपुर और पश्चिम इंफाल जिलों में विस्थापित लोगों से बातचीत करेंगे और शुक्रवार को विभिन्न नागरिक समाज संगठनों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

मणिपुर कांग्रेस पार्टी बैठक आयोजित की है और सभी से स्वतंत्र रूप से अपने विचार व्यक्त करने की अपील की है। कांग्रेस ने पिछले तीन मई को चुराचांदपुर जिले में हिंसा शुरू होने के बाद मणिपुर का दौरा करने के लिए एक टीम का गठन किया था। टीम को हालांकि सरकार ने प्रभावितों से मिलने की इजाजत नहीं दी।

राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट करने पर अमित मालवीय पर प्राथमिकी : कर्नाटक पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। मालवीय के खिलाफ शिकायत कर्नाटक कांग्रेस संचार और सोशल मीडिया के अध्यक्ष रमेश बाबू ने हाई ग्राउंड्स पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *