राजनाथ के बयान पर भड़के राघव चड्ढा, बोले- मणिपुर जल रहा

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जब कानून व्यवस्था की स्थिति की बात आती है तो पंजाब, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा के लोग केंद्र पर अधिक भरोसा करते हैं। इस बयान पर आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने रविवार को राजनाथ सिंह पर कटाक्ष किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रक्षामंत्री राजनाथ ने यह टिप्पणी तब की जब वह चंडीगढ़ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

राघव चड्ढा ने कहा कि किसी ने पंजाब के बारे में राजनाथ सिंह को गलत जानकारी दी है। मैं पंजाब के संबंध में बयान देने वाले राजनाथ सिंह से कहना चाहूंगा कि मणिपुर जल रहा है, लाखों लोग फंसे हुए हैं, हजारों लोग मारे गए हैं। पूरा राज्य तबाह हो गया है। केंद्र और मणिपुर में भी बीजेपी की सरकार है।

डबल इंजन सरकार विफल हो गई है। चड्ढा ने आगे कहा कि राजनाथ सिंह को उन राज्यों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए जिनकी कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी केंद्र पर है। इससे पहले दिन में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि जब देश की सुरक्षा की बात आती है तो पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के लोग अपने गिले-शिकवे भुलाकर एकजुट हो जाते हैं। सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मौजूदा पंजाब सरकार राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कदम उठाएगी। हालांकि, उन्होंने निराशा व्यक्त की कि राज्य सरकार इस मुद्दे को प्रभावी ढंग से संबोधित नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *