‘सना’ के पोस्टर में दिखा राधिका मदान का शानदार अंदाज

मुंबई। 26वें टैलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में इसके वर्ल्ड प्रीमियर से पहले, फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया की बहुप्रतीक्षित ‘सना’ का पहला लुक जारी कर दिया गया है। पोस्टर राधिका मदान को सना के रूप में पेश करता है, जो एक महत्वाकांक्षी और जिद्दी महिला है जो अनसुलझे आघात के कारण आंतरिक लड़ाई लड़ रही है। सामने आए इस पोस्टर में एक्ट्रेस एक बॉस लेडी की तरह दिख रही हैं जो कि काफी शानदार अंदाज है। राधिका का कहना है कि, “सना जैसे चरित्र के असंख्य आयामों में रहना मेरे अभिनय जीवन के सबसे रोमांचक अनुभवों में से एक था। वह एक ही समय में स्मार्ट, बेहिचक, संघर्षपूर्ण और भावुक है।

मैंने इस फिल्म के लिए गर्लबॉस लुक का आनंद भी लिया। दर्शकों को सना में मेरा एक बिल्कुल नया रूप देखने को मिलेगा और मैं इसे अनुभव करने के लिए उनका इंतजार नहीं कर सकती। ‘सना’ में पूजा भट्ट, सोहम शाह, शिखा तलसानिया, निखिल खुराना और नवनीत निशान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह टैलिन, एस्टोनिया में चल रहे 2022 तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए ग्रां प्री के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म है।

निर्देशक सुधांशु सरिया का कहना है, “मैं सना का फस्र्ट लुक पोस्टर दुनिया के सामने पेश करने के लिए रोमांचित हूं। यह एक सामंतवादी और शक्तिशाली महिला के बारे में एक फिल्म है, जो अपनी दुनिया पर पूरी तरह से नियंत्रण रखती है, जब तक कि कुछ ऐसा सामने नही आता जो उस संतुलन को बिगाड़ दे। हम चाहते थे कि पोस्टर सना के व्यक्तित्व और उसके इलाके पर बेजोड़ प्रभुत्व को प्रतिबिंबित करे। वह हमारे सिनेमा में एक अभूतपूर्व नायक है और राधिका ने उसे पूरी ईमानदारी और पूर्णता के साथ चित्रित किया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *