तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर: आगामी 29 जून को एसयूसीआई ( कम्युनिस्ट ) की ओर से सेना में स्थायी भर्ती की मांग के साथ केंद्र की “अग्निपथ” परियोजना को रद्द करने, एसएससी और नर्सों की भर्ती में भ्रष्टाचार के खिलाफ क्या दैनिक आवश्यकताओं की बढ़ती कीमतों और बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में और पेट्रोल-डीजल-कुकिंग गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कोलकाता में कानून तोड़ो आंदोलन का आह्वान किया है। कोलकाता के इस प्रस्तावित कार्यक्रम के समर्थन में आज दोपहर पांशकुडा स्टेशन बाजार में अभियान की प्रस्तुति बैठक हुई।

बैठक में पार्टी के प्रदेश कमेटी के सदस्य जीवन दास भी मौजूद थे। वहीं जिला कमेटी सदस्य समरेंद्र नाथ माजी, पांशकुरा स्थानीय कमेटी के सचिव सुनील जाना व सदस्य अब्दुल मसूद आदि भी भालोट विषय पर अपने विचार व्यक्त किए। नेताओं ने कहा कि पार्टी सेना में स्थाई नियुक्ति के पक्ष में है।

राज्य में भी एसएससी व नर्स नियुक्ति में जो धांधली हुई है उससे आम जनता उद्वेलित है। जनहित से जुड़े ऐसे तमाम मुद्दों पर आगामी 29 जून को कोलकाता में कानून तोड़ो आंदोलन का आह्वान किया गया है। इसके समर्थन में जगह-जगह प्रस्तुति सफाई की जा रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + 6 =