पुलवामा कांड : जंगल महल ने किया शहीदों को सलाम

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पुलवामा कांड की बरसी पर रविवार को रेलनगरी खड़गपुर समेत जंगल महल ने शहीदों को एक बार फिर सलाम किया । आंखों में आंसुओं के साथ लोगों ने शहीद जवानों को भरोसा दिलाने की कोशिश की कि देश के लिए किया गया उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा । रविवार को विभिन्न भागों में आयोजित कार्यक्रम इस प्रकार रहे ।

शहीदों को किया नमन : जंगल महल के विभिन्न भागों में पुलवामा कांड की बरसी पर कैंडल मार्च निकाला गया। कई चौराहों पर लोगों ने शहीद जवानों की तस्वीर के सामने मोमबत्ती व दिए आदि जलाए गए। खड़गपुर की सामाजिक संस्था दि अध्याय फाउंडेशन की ओर से खरीदा से शहर के मलिंचा तक मौन – मोमबत्ती जुलूस निकाला गया । जुलूस में संस्था के अध्यक्ष विशाल सक्सेना, ईश्वर राव, जगन्नाथ शर्मा, शीरीन, स्वीटी, प्रीति , अविनाश सक्सेना, संजय शर्मा, विजय कुमार, सनी परेरा तथा ग्रेसी मार्टीन समेत बड़ी संख्या में स्वयंसेवक और लोग शामिल रहे।

साउथ इंदा यूथ क्लब का रक्तदान शिविर : खड़गपुर के साउथ इंदा यूथ क्लब का प्रथम रक्तदान शिविर रविवार को क्लब प्रांगण में आयोजित हुआ । शिविर में पांच महिलाओं सहित कुल ४० लोगों ने रक्तदान किया । दान किया गया रक्त झाड़ग्राम ब्लड बैंक ने संग्रहीत किया । शिविर में भारत सेवा आश्रम के महाराज तथा समाजसेवी अजीत गुप्ता , विजन दत्ता आदि उपस्थित रहे। साउथ इंदा यूथ क्लब के सचिव शांतनु घोष ने सहयोगियों और रक्तदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − eight =